मुजफ्फरपुर में पारस HMRI अस्पताल के ओपीडी सेंटर का शुभारंभ, मरीजों को मिलेगा लाभ

मुजफ्फरपुर में पारस HMRI अस्पताल के ओपीडी सेंटर का शुभारंभ, मरीजों को मिलेगा लाभ

MUZAFFARPUR : उत्तर बिहार के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से पारस HMRI अस्पताल ने बिहार के पांचवे ओपीडी सेंटर का मुजफ्फरपुर में शुभारंभ किया है। मुजफ्फरपुर स्थित मां जानकी अस्पताल में गुरुवार को पारस के नए ओपीडी सेंटर का उद्घाटन किया गया। इस ओपीडी सेंटर का उद्घाटन डॉक्टर सुहास अराध्य ने किया। 


नए ओपीडी सेंटर में कई विशेषज्ञ डॉक्टर बैठेंगे जिसमें ओंकोलॉजी(कैंसर), न्यूरो सर्जरी, न्यूरोलॉजी, गैस्ट्रो सर्जरी, नेफ्रोलोजी आदि की सुपरस्पेशियलिटी सेवाएं शामिल हैं, जो कि हर गुरुवार को यहां उपलब्ध रहेंगे। हेल्पलाइन नंबर 9117211721 पर कॉल करके मरीज़ ओपीडी अपॉइंटमेंट और डॉक्टरों के बारे में जानकारी ले सकते हैं।


इस मौके पर पारस एचएमआरआई अस्पताल, पटना के मार्केटिंग हेड राहुल ओझा ने बताया कि, हमारा प्रयास है कि बिहार के सभी नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाया जाए। इसके लिए हमने वादा किया था कि बिहार के विभिन्न जिलों में पारस के ओपीडी सेंटर खोले जाएंगे। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में यह पांचवां ओपीडी सेंटर खोला गया है। यहां जांच के साथ साथ मरीज़ों के ज्यादातर सभी लैब टेस्ट किये जाएंगे।


वहीं मां जानकी अस्पताल के प्रबन्ध निदेशक डॉ. धीरेंद्र प्रसाद सिंह ने पारस अस्पताल की विस्तारित सेवा मुजफ्फरपुर में उनके अस्पताल में शुरू होने पर हर्ष जताया। उन्होंने कहा कि, अब जिलावासियों को सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सा सेवा के लिए जिले से बाहर नहीं जाना पड़ेगा। इस मौके पर पारस एचएमआरआई अस्पताल के क्षेत्रीय निदेशक डॉ. सुहास अराध्य सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।


गौरतलब है कि इससे पहले मरीजों की सुविधा के लिए पारस एचएमआरआई अस्पताल,पटना की ओपीडी सेवा पटना के फुलवारीशरीफ, आरा, मोतिहारी और गया में पहले ही शुरू हो चुकी है। मुजफ्फरपुर में यह पांचवां ओपीडी सेंटर है। इसके बाद बेगूसराय और छपरा में ओपीडी सेंटर खोलने की योजना है।