बिहार : पत्रकार के घर से 8 लाख की चोरी, नशीला स्प्रे छिड़ककर चोरों ने किया हाथ साफ़

बिहार : पत्रकार के घर से 8 लाख की चोरी, नशीला स्प्रे छिड़ककर चोरों ने किया हाथ साफ़

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां चोरों ने पत्रकार के घर को निशाना बनाया है. 8 लाख के सामान पर चोरों ने अपना हाथ साफ़ किया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने पहले नशीले स्प्रे से घर के सभी लोगों को बेहोश कर दिया. फिर आराम से घर में रखे जेवर, मोबाइल और कैश चोरी कर फरार हो गए. 


घटना स्थित पत्रकार पुनीत झा के घर हुई. चोरों ने पुनीत झा के घर से आठ लाख से अधिक की सम्पत्ति चोरी कर ली. घटना की जानकारी उनलोगों को आज सुबह लगी. देखा तो सभी कमरों का सामान बिखरा हुआ था. चोरों ने ट्रंक, पेटी, बक्सा और अलमीरा का लॉक तोड़कर 60 हज़ार कैश और जेवर और मोबाइल समेत अन्य सामान चोरी कर लिया था. पत्रकार ने बताया कि वे बीबीगंज स्थित अपने ससुराल में थे. घर में उनके पिता ध्रुव झा और मां सोई हुई थी.


इसी दौरान चोर ने मेन गेट को रॉड से टेढा कर दिया. इसके बाद भीतर घुसे. सोये अवस्था मे ही चोरों ने दम्पति पर नशीला स्प्रे छिड़क दिया. इसके बाद आराम से सभी कमरों में चोरी की फिर भाग निकले. सुबह करीब चार बजे उनके पिता की नींद खुली तो सिर में दर्द महसूस हुआ. इसके बाद पानी पीने को उठे तो देखा की कमरा का सामान बिखरा हुआ है. 


उन्होंने अपनी पत्नी को उठाया. छानबीन की तो घर मे चोरी का पता लगा. इसके बाद अपने बेटे को कॉल कर सूचना दी. इधर, सिकन्दरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है. पुलिस जांच कर रही है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर में 24 घंटे के अंदर पत्रकार के घर से चोरी की यह दूसरी घटना है. इससे पहले गुरुवार की रात को चोरों ने विनय कुमार के घर से लाखों की सम्पत्ति पर हाथ साफ किया था. घटना को 24 घंटे भी नहीं हुए कि चोरों ने दूसरे पत्रकार के घर को निशाना बनाते हुए चोरी कर ली.