मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े रावण को मारी गोली, कुख्यात अपराधी राजा ठाकुर हत्याकांड के आरोपी के बेटे पर हमला

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े रावण को मारी गोली, कुख्यात अपराधी राजा ठाकुर हत्याकांड के आरोपी के बेटे पर हमला

MUZAFFARPUR: मुजफ्फऱपुर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रही है। अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देने का काम किया है। अपराधियों की गोली की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। मुजफ्फरपुर का कुख्यात अपराधी राजा ठाकुर की हत्या के आरोपी दिनेश राय के बेटे रावण को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गये। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 


बता दें कि मुजफ्फरपुर का कुख्यात अपराधी राजा ठाकुर की हत्या की गयी थी। इस हत्याकांड के आरोपी दिनेश राय के बेटे पर अपराधियों ने हमला बोला है। घायल युवक का नाम रोहन यादव उर्फ रावण हैं। बताते चलें कि 2 दिन पहले ही मुजफ्फरपुर के नए एसएसपी राकेश कुमार ने अपराध नियंत्रण को लेकर क्राइम मीटिंग बुलाई थी। जिले के तमाम पुलिस अधिकारियों को इस दौरान अपराध पर सख्ती बरतने के लिए आवश्यक निर्देश भी दिये थे। मीटिंग में यह कहा गया था कि अपराध पर लगाम लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ा जाए, लेकिन क्राइम मीटिंग के दो दिन बाद ही अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक युवक को गोली मार दी। 


बता दें कि गोली लगने से घायल युवक शहर के बैरिया स्थित निजी अस्पताल में इलाजरत है। कई महीने पहले अपराधिक मामलों में शामिल अहियापुर निवासी राजा ठाकुर का बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में दिनेश राय को नामजद आरोपी बनाया गया था। उसी दिनेश राय के बेटे पर आज अज्ञात अपराधियों ने हमला किया है। दिनदहाड़े उसे गोली मारी गयी है। गंभीर रूप से घायल रावण का इलाज जारी है। घायल रावण जियालाल राय चौक अहियापुर का रहने वाला है। इस घटना को लेकर परिजन काफी दहशत में हैं और आरोपियों पर कार्रवाई किये जाने की मांग पुलिस से कर रहे हैं।