मुजफ्फरपुर में कुरियर से मंगाई गई शराब, 20 शील्ड बाल्टी से 1660 बोतल वाइन बरामद, कुरियर रिसिव करने के दौरान एक युवक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में कुरियर से मंगाई गई शराब, 20 शील्ड बाल्टी से 1660 बोतल वाइन बरामद, कुरियर रिसिव करने के दौरान एक युवक गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है इसके बावजूद शराब माफिया तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे है। मुजफ्फरपुर में तो कुरियर से शराब मंगवाई गई। नई दिल्ली से ग्रीस के नाम की कुरियर कंपनी से बीस बाल्टी में भरकर शराब की खेप मुजफ्फरपुर भेजी गई थी। शील्ड बाल्टी में 1660 बोतल और 270 लीटर वाइन पुलिस ने बरामद किया है।


मोतीझील स्थित पूजा मार्केट के पास कोरियर कंपनी के कार्यालय के स्थानीय मैनेजर को बाल्टी में शराब होने के शक हुआ। तब उन्होंने इसकी सूचना उत्पाद विभाग को दी। इस बीच ग्रीस के नाम पर भेजे गए शराब को ले जाने के लिए तीन लोग पहुंचे थे। उन्हें बैठाया गया तो 2 धंधेबाज चुपके से वहां से निकल गया। जबकि ऑटो चालक को लोगों ने पकड़ लिया। 


उत्पाद पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पुलिस बीस बाल्टियों से शराब की बोतल बरामद हुई ।उत्पाद इंस्पेक्टर डेजी कुमारी ने बताया कि त्रिदेव कुरियर में एक बड़ा  कार्गो  खेप कुरियर से आया हुआ था। दिल्ली स्थित निजी कोरियर कंपनी से ग्रीस बताकर शराब बुक कराई गई थी। इसमें रिसीवर के रूप में दिनेश शर्मा और संजय राय का नाम दिया गया था। 


सलीम नामक व्यक्ति ने कुरियर बुक कराया था। इसे देखकर कुरियर संचालक पर संदेह हुआ। जिसके बाद कुरियर संचालक ने उत्पाद विभाग को जानकारी दी। इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने जांच की। इस दौरान कुरियर लेने आये एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। एफआईआर दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है। बता दे कि इससे पूर्व धंधेबाज बीते 17 जनवरी को कुरियर से शराब मंगवाकर ले जा चुके हैं।