बिहार: शख्स को पेट्रोल डालकर युवकों ने जलाया, छेड़खानी का विरोध करने पर घटना को दिया अंजाम

बिहार: शख्स को पेट्रोल डालकर युवकों ने जलाया, छेड़खानी का विरोध करने पर घटना को दिया अंजाम

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पर छेड़खानी का विरोध करने पर एक शख्स को युवकों ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की युवकों ने कोशिश की.शख्स को गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यह घटना कटरा थाना क्षेत्र के नवादा गांव की है. 

घटना के दौरान सोया था शख्स

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नवादा गांव के भोला महतो अपने घर में सोया था कि देर रात कुछ युवक उसके घर में घुसकर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी. आग की लपेट देख मछड़दानी लगा सो रहा भोला महतो जब तक भागता तबतक आग की चपेट में आकर उसके शरीर का अधिकांश हिस्सा जल चुका था. आग की लपेट देख घर वाले और ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाकर भोला महतो को इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले गये.

छेड़खानी का विरोध करने पर दी थी धमकी

भोला की हालत चिंताजनक बताया जा रहा है. वहीं, एक युवक को पकड़ कर कटरा पुलिस के हवाले ग्रामीणों ने कर दिया. ग्रामीणों की मानें तो कुछ दिन पहले एक स्कूली छात्राओं के साथ गांव के ही और अन्य युवक छेड़खानी करते थें जिसका भोला महतो विरोध करता था इधर पंचायत छेड़खानी मामले को लेकर हुई जिसमें भोला महतो ने उक्त युवक के गलत कार्यों का जमकर विरोध किया जिसपर उक्त युवक ने भोला महतो को ही सबक सिखाने की ऐलान की थीं. इलाके में जिंदा जलाने के प्रयास की खबर सुन लोगों में दहशत है. वहीं कटरा थाना पुलिस मामले की जांच और अन्य लोगों के गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.