मुजफ्फरपुर में बोले बीजेपी सांसद..अब बिहार में राम मय होई

मुजफ्फरपुर में बोले बीजेपी सांसद..अब बिहार में राम मय होई

MUZAFFARPUR: भारतीय जनता पार्टी के सांसद व भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन सोमवार एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचे। जहां मीडिया से बातचीत करते हुए रवि किशन ने कहा कि पूरा देश राम मय हो गया है अब बिहार की बारी है। अब बिहार राम मय होई। रविकिशन ने यह भी कहा कि जब बिहार राम मय होगा तब यहां के माफिया और अपराधियों का सफाया हो जाएगा। 


BJP के सांसद और भोजपुरी फिल्म के स्टार रवि किशन ने कहा पूरा देश राम मय हो गया है अब बिहार की बारी है। बिहार भी अब जल्द राममय होगा। शहर के माड़ीपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकार के सवाल पर रवि किशन ने कहा नई सरकार बन गई है और अब बिहार में भी विकास के कार्य में गति आएगी।


इस दौरान में रवि किशन को देखने के लिए भारी संख्या मे लोग जुट गये।  रवि किशन ने कहा कि बिहार में एनडीए की नई सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी है। बिहार सरकार अब और भी बढ़कर के काम करेगी। इसलिए अब बिहार भी राम मय होने जा रहा है। रवि किशन ने कहा कि अब बिहार से अपराधियों और माफियाओं का सफाया होगा। इस दिशा में लगातार काम होंगे। 


रवि किशन ने इस दौरान यह भी कहा कि मुजफ्फरपुर आकर हम काफी खुश हैं। यह क्षेत्र भोजपुरी से जुड़ा हुआ है और इसलिए यहां पर आना बहुत ही बढ़िया लग रहा है। बिहार के बेलगाम और बेखौफ हो चुके अपराधियों के बारे में रविकिशन ने कहा कि यूपी में माफिया राज के समाप्त होने के बाद बिहार में भी अब अपराधियों और माफियाओं को बिहार से भगाने की दिशा में काम किया जायेगा। सभी का सफाया होगा और बिहार में राम मयी होई।