मुजफ्फरपुर में भोजपुरी गानों पर लहराया हथियार, बगहा में देसी कट्टा से की गई फायरिंग, वीडियो वायरल

 मुजफ्फरपुर में भोजपुरी गानों पर लहराया हथियार, बगहा में देसी कट्टा से की गई फायरिंग, वीडियो वायरल

MUZAFFARPUR/BAGHA: मुजफ्फरपुर और बगहा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मुजफ्फरपुर में जहां युवकों ने भोजपुरी गानों पर हथियार लहराया। वही बगहा में देसी कट्टा से फायरिंग करते एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। 


सबसे पहले बात मुजफ्फरपुर की करते हैं जहां भोजपुरी गानों पर डीजे पर डांस करते युवकों का वीडियो सामने आया है जिसमें युवक डांस के दौरान हथियार लहराता नजर आ रही है। हथियार कमर में लगाकर डांस करता दिख रहा है। मामला कांटी थाना क्षेत्र के सेरुकाही गांव का बताया जा रहा है। मामले में पूछे जाने पर कांटी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की जाँच की जा रही है जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।


वही बगहा के रामनगर में देसी कट्टा से फायरिंग करता युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में रामनगर थाना क्षेत्र के सबेया गांव के दक्षिण टोला गांव वार्ड संख्या 10 निवासी मुन्ना खान का पुत्र सफरोज खान (22) देसी कट्टे से फायर करते दिखाई दे रहा हैं। इस मामले में रामनगर थाना अध्यक्ष अनंतराम ने बताया कि एक वीडियो मिला है जिसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 


बताया जा रहा है कि एक खेत में युवक देसी बंदूक से फायर कर रहा है। लोगों का कहना है कि बंदूक की टेस्टिंग की जा रही है। वही फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। जिससे लोगों के अंदर दहशत का माहौल है। हालांकि वायरल के बाद फेसबुक और स्टेटस से वीडियो को हटा लिया गया है। लेकिन लोगों के द्वारा इसे कॉपी कर लिया गया है। जिसे तेजी से वायरल किया जा रहा है। फिलहाल लोग कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं। वायरल दोनों वीडियो की पुष्टि फर्स्ट बिहार नहीं करता है।