मुजफ्फरपुर में वहशी दरिंदों की करतूत : 3 दोस्तों के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के साथ किया गैंगरेप, 5 साल पहले मिस्ड कॉल से हुई थी दोस्ती

मुजफ्फरपुर में वहशी दरिंदों की करतूत : 3 दोस्तों के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के साथ किया गैंगरेप, 5 साल पहले मिस्ड कॉल से हुई थी दोस्ती

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में तीन दोस्तों के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड ने अपनी ही गर्लफ्रेंड के साथ गैंगरेप कर डाला। लड़की को अचेतावस्था में छोड़कर चारों युवक मौके से फरार हो गये। जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और चारों आरोपियों के खिलाफ महिला थाने केस दर्ज कराया। 


केस दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड राजू को गिरफ्तार कर लिया है जिसे पीड़िता ने नामजद बनाया लेकिन अन्य तीन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। 


घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र का है जहां एक बॉयफ्रेंड की हैवानियत सामने आई है। सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि 5 साल पहले उसके मोबाइल पर मिस्ड कॉल आया था जब उसने कॉल बैक किया तब दोनों के बीच दोस्ती हो गयी। तब से चक अहमद गांव का रहने वाला राजू उसका बॉयफ्रेंड बन गया। एक दिन उसके बॉयफ्रेंड का कॉल आया वो घूमने चलने की बात करने लगा। जब पीड़िता उसके साथ चलने को तैयार हुई तब वो बाइक लेकर उसके पास पहुंच गया। 


फिर गर्लफ्रेंड को लेकर वो अहियापुर के एक बगीचे में ले गया। जहां दोनों साथ बैठे हुए थे तभी बॉयफ्रेंड ने अपने तीन दोस्तों को फोन करके बगीचे में बुला लिया। तब बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने लड़की को सेक्स की बात कही तो वह गुस्सा हो गयी और अपने बॉयफ्रेंड के रवैय्ये को देख काफी डर गयी। बगीचे में कोई नहीं था जिससे वो मदद मांगती। सुनसान बगीचे का फायदा उठाते हुए पहले बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गंदा काम किया। फिर बारी-बारी से उसके तीन दोस्तों ने भी मुंह काला किया। 


चारों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। लड़की रोती रही चिल्लाती रही लेकिन बहसी दरिंदों के कान तक जूं नहीं रेगी। चारों कुकर्मी लड़की को उसी अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गये। इस घटना से पीड़िता काफी सदमे में चली गयी। किसी तरह हिम्मत बांधकर वह वहां से सीधे महिला थाने पहुंच गयी और वहां पुलिस कर्मियों को अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता की बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी। फिर पीड़िता ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कराया।


 पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका बॉयफ्रेंड राजू ने उसकी कुछ निजी तस्वीरें हासिल कर ली थी जिसके बाद उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा। प्रेमी उसके साथ ऐसा करेगा इन बातों से वो अंजान थी। पीड़िता की बातों को सुनने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को धड़ दबोचा। हालांकि आरोपी राजू के तीन दोस्त जिसे पीड़िता ने आरोपी बनाया है वो अभी तक फरार है। तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि सभी आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।