मुजफ्फरपुर के थानेदार पर गंभीर आरोप, 4 दिनों तक हाजत में बंद कर बुजुर्ग पिता और बेटे को बेरहमी से पीटा, 15 हजार रूपये लेकर छोड़ा

मुजफ्फरपुर के थानेदार पर गंभीर आरोप, 4 दिनों तक हाजत में बंद कर बुजुर्ग पिता और बेटे को बेरहमी से पीटा, 15 हजार रूपये लेकर छोड़ा

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के बरुराज थाने के SHO संजीव कुमार दूबे पर एक युवक ने गंभीर आरोप लगाया हैं। पीड़ित युवक ने बताया कि थानाध्यक्ष ने उसे और उसके बुजुर्ग पिता को थाने के हाजत में बेवजह चार दिन तक रखा और बेरहमी से पिटाई की। बाद में 15 हजार रूपए लेकर दोनों को थाने से छोड़ा गया। 


बरुराज थाना क्षेत्र के जसौली के रहने वाले रामचंद्र राय के बेटे मुकेश राय ने इसे लेकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगायी है। एसएसपी को आवेदन देकर मामले पर कार्रवाई की मांग की है। युवक का कहना है कि बरुराज थानाध्यक्ष 21 अगस्त को उसे थाने बुलाये थे। फिर एक औरत को भगाने के आरोप में उसे हाजत में बंदकर चार दिन तक बेरहमी से पिटाई की थी। इस दौरान और गन्दी गन्दी गालियां भी दी गई। वहीं उसके पिता को भी थाने पर बुलाया गया और उनके साथ भी मारपीट की गई। 


युवक का आरोप हैं कि पुलिस ने 15 हजार रुपये लेकर दोनों को छोड़ा। वहीं मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने फोन पर बातचीत में बताया कि युवक का आरोप गलत हैं, वो पुरानी चोट को दिखा रहा है, वो कई अलग-अलग मामले में दोषी हैं, पहले भी पुलिस द्वारा उसे पकड़ा गया था। वहीं एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि फिलहाल ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया हैं। कोई भी युवक आवेदन लेकर उनके पास नहीं पहुंचा हैं। वीडियो वायरल होने पर उन्होंने मामले को लेकर डीएसपी से जांच कराने की बात कही। मामले को लेकर पश्चिमी डीएसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि अगर ऐसा हुआ हैं तो युवक सामने आए उसकी बात सुनी जाएगी और मामले की जांच भी की जाएगी।