मुजफ्फरपुर का लट्ठबाज दारोगा: युवक को बेरहमी से पीट रही पुलिस का लोगों ने बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

मुजफ्फरपुर का लट्ठबाज दारोगा: युवक को बेरहमी से पीट रही पुलिस का लोगों ने बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के लट्ठबाज दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक की बेहरमी से पिटाई कर रहे दारोगा बरुराज थाने में तैनात सुजीत कुमार मिश्रा हैं। जिनके साथ दो लोग और दिख रहे हैं इनके बारे में बताया जाता है कि ये अक्सर पुलिस की छापेमारी में नजर आते हैं। युवक की पिटाई के दौरान भी दोनों नजर आए हैं। 


इसी दौरान कुछ लोगों ने दारोगा की पिटाई का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मुजफ्फरपुर एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिये हैं। बताया जाता है कि दारोगा ने ताश खेलते कुछ युवकों को पकड़ा था। इन्हें थाने ले जाने के बजाय वही पर लाठी से पिटाई करने लगे। 


युवक को पकड़ने के लिए दो शख्स को कहा फिर डंडे से वे उसकी पिटाई करने लगे। बताया जा रहा है कि दो शख्स जो युवक को पकड़े हुए थे वो अक्सर पुलिस की छापेमारी में साथ नजर आते हैं। इस बार फिर दोनों को देखा गया। दोनों ने युवक को पकड़ रखा था और दारोगा युवक की पिटाई कर रहा था। 


वही कुछ लोग मुजफ्फरपुर के लट्ठमार दारोगा का वीडियो बना रहे थे जैसे ही दारोगा सुजीत मिश्रा की नजर वीडियो बना रहे लोगों पर गई वो उन्हें पकड़ने के लिए खदेड़ने लगे लेकिन लोग उनके हाथ नहीं आए। और कुछ ही देर बाद पिटाई यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 


वीडियो के वायरल होते ही मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार की नजर इस वीडियो पर गई जिसके बाद उन्होंने मामले को संज्ञान में लिया। उन्होंने मामले की जांच का आदेश दिया है। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी। ऐसे में अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में दारोगा के खिलाफ क्या कार्रवाई कर पाती है।