Muzaffarpur Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरा गैंग के पांच शातिर बदमाश, हथियार और गोलियां बरामद

Muzaffarpur Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरा गैंग के पांच शातिर बदमाश, हथियार और गोलियां बरामद

MUZAFFARPUR: बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचे पांच शातिर अपराधियों को पुलिस ने हथियार और गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। वरीय अधिकारियों को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि सरैया अनुमंडल क्षेत्र के राजेपुर थाना अन्तर्गत पिपरा असली गांव में तकरीबन आधा दर्जन अपराधकर्मी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने पहुंचे हैं।


अपराधियों के जमा होने के जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ सरैया के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसमें राजेपुर थाना प्रभारी को कारवाई का निर्देश दिया गया। जिसके बाद राजेपुर थाना प्रभारी राधे श्याम दल बल के साथ थाना क्षेत्र के पिपरा असली गांव में छापेमारी कर पांच अपराधियों को गिरफ़्तार कर लिया। गिरफ़्तार अपराधी की जब तलाशी ली गई तो उनके पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, 6 कारतूस, पीतल का चाकु और कई अन्य सामान बरामद हुआ।


पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर के साथ-साथ अन्य जिलों में भी लुट और छिनतई जैसी घटना को अंजाम देते थे। पूरे मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी विद्यासागर ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि तकरीबन आधा दर्जन अपराध कर्मी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने पहुंचे हैं। जिसके बाद एसडीपीओ सरैया के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम ने छापेमारी कर पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।