मुंगेर में रंगदारी नहीं देने पर दुकानदार की पिटाई, अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद

मुंगेर में रंगदारी नहीं देने पर दुकानदार की पिटाई, अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद

MUNGER: मुंगेर में अपराधियों का तांडव जारी है। ताजा मामला मुंगेर शहर के कस्तूरबा वाटर वर्क्स मोड़ की है जहां स्थित इलेक्ट्रिक दुकान पर एक साथ दर्जनों की संख्या में आए अपराधियों ने रंगदारी की मांग की। रंगदारी नहीं देने पर दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी। तभी उसी समय पुलिस की गाड़ी वहां पहुंची और मारपीट होता देख कर वहां से निकल गयी। जब स्थानीय दुकानदार पहुंचे तो अपराधी गोली मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। 


पीड़ित ने इस संबंध में कोतवाली थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी। अपराधियों द्वारा दुकानदार की पिटाई किये जाने की पूरी तस्वीर दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है। कासिम बाजार थाना क्षेत्र के अड़गरा रोड लल्लूपोखर निवासी अमित कुमार ने कोतवाली थाना में दिये आवेदन में कहा है कि कस्तुरबा वाटर वर्क्स के समीप उसका इलेक्ट्रीक दुकान है। 


अपराह्न 3 बजे कौड़ा मैदान चैती दुर्गा मंदिर के पास रहने वाले अमन कुमार उर्फ पालु, अभिषेक कुमार,गणेश मलाकार 10-12 लोगों के साथ दुकान पर आया और 5 लाख रूपया रंगदारी मांगने लगा। जब उन्होंने विरोध किया तो सभी ने मिलकर उसे दुकान से बाहर खींच लिया और जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान सोने की चेन भी छीन ली। आस-पास के लोग जब वहां पहुंचे तब भीड़ को देखकर सभी वहां से भाग खड़े हुए। पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली थाना पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। 


कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।