मुंबई से चोरी हुआ कैश जमुई से बरामद, पैसेंजर का बैग लेकर फरार हो गया था ऑटो ड्राइवर, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

मुंबई से चोरी हुआ कैश जमुई से बरामद, पैसेंजर का बैग लेकर फरार हो गया था ऑटो ड्राइवर, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

JAMUI: जमुई की लक्ष्मीपुर पुलिस ने मुंबई से चोरी हुए 3 लाख 18 हजार सहित कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किया है। मामले की  जानकारी देते हुए लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि सिंघिया गांव के रामखेलावन यादव का बेटा नीतीश कुमार मुंबई स्थित कांदिवली में रहकर टेम्पू चलाया करता था। इसी दौरान बीते 17 अक्टूबर को एक पैसेंजर का बैग लेकर वह फरार हो गया। बैग में 03 लाख 18 हजार नगद रुपये नकद और बैंक का पासबुक सहित जरूरी कागजात थे।


इस मामले को लेकर मुंबई के कांदिवली थाना में एक मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की जांच में पता चला कि चोरी करने वाला युवक लक्ष्मीपुर थाना इलाके का रहने वाला है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद कांदिवली पुलिस लक्ष्मीपुर थाने पहुंची और घटना की जानकारी लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष राजवर्धन कुमार को दी। 


कांदिवली पुलिस की सूचना पर लक्ष्मीपुर पुलिस ने मुंबई पुलिस के साथ मिलकर थाना क्षेत्र के सिंघिया गांव में नीतीश कुमार के घर पर छापेमारी की। इस दौरान आरोपी युवक को पुलिस नहीं पकड़ पायी। इधर पुलिस को टेक्निकल सेल के माध्यम से पता चला कि नीतीश  झाझा थाना क्षेत्र में छिपा हुआ है। इस दौरान उस इलाके में भी  छापेमारी की गई लेकिन तब भी आरोपी नहीं पकड़ा गया।


इधर लगातार पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण नीतीश के घरवाले  कैश से भरे बैग लेकर लक्ष्मीपुर थाने पहुंचे और कैश पुलिस को सौंपा। पुलिस ने बताया कि 500 रुपये के 636 नोट बरामद किया गया है वही सभी महत्वपूर्ण कागजात भी बैग में रखा हुआ मिला है। बैग को कांदिवली पुलिस को सौंप दिया गया है। जिसके बाद पुलिस नीतीश की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस छापेमारी दल में लक्ष्मीपुर पुलिस और मुंबई पुलिस की टीम भी शामिल है।