मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, बढ़ाई गयी सुरक्षा

मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, बढ़ाई गयी सुरक्षा

DESK: इस वक्त की बड़ी खबर यूपी से आ रही है। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गयी है। हार्ट अटैक के बाद बांदा मेडिकल कॉलेज उन्हें ले जाया गया था जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया।


उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। जेल की बैरेक में अचानक बेहोश होकर गिर पड़े थे। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। हार्ट अटैक से मौत की खबर सामने आने के बाद मऊ और गाज़ीपुर में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। वही बांदा में भी सुरक्षा के विशेष प्रबंध किये गये हैं। बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों की तैनाती की गयी है। डीजीपी मुख्यालय ने पुलिस की टीम को सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है।


बता दें कि इससे पहले 25 मार्च को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया था। मुख्तार अंसारी करीब 15 घंटे अस्पताल में रहे जिसके बाद अगले दिन 26 मार्च की शाम 6 बजे उन्हें हॉस्पिटल से बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया था। जिसके बाद मुख्तार अंसारी के परिजन जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया कहा कि उन्हें स्लो प्वाइजन दिया जा रहा है। 


21 मार्च को जब बाराबंकी एमपी-एमएलए कोर्ट में अंसारी की पेशी हुई थी तब उसके वकील ने आवेदन दिया था कि 19 मार्च की रात उसे खाने में जहरीला पदार्थ दिया गया था जिसके बाद तबीयत बिगड़ गई थी। मुख्तार ने एक महीने पहले भी यही बात कही थी। जिसके बाद कोर्ट ने मेडिकल जांच के लिए दो डॉक्टरों के पैनल की टीम जेल भेजने का आदेश दिया था। जिसके बाद मेडिकल टीम ने जांच की। डॉक्टरों ने जेल प्रशासन को बताया था कि रोजा रहने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ी थी। आज दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। भारी संख्या में पुलिस कर्मियों की तैनाती की गयी है।