मुखिया चुनाव से पहले तांडव शुरू, भावी उम्मीदवार को अपराधियों ने मारी गोली

मुखिया चुनाव से पहले तांडव शुरू, भावी उम्मीदवार को अपराधियों ने मारी गोली

VAISHALI : बिहार में मुखिया चुनाव होने के हैं लेकिन चुनाव के पहले ही अपराधियों का तांडव होना शुरू हो गया है. अपराधियों ने सरेआम मुखिया पद की भावी उम्मीदवार को गोली मार दी है. घटना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा भी कर लिया है. दरअसल, मुखिया प्रत्याशी को गोली उसी के सौतेले बेटे ने मरवाई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जहांगीरपुर पटेरा पंचायत के मटियारा टोंक गांव में पूर्व महिला मुखिया पूनम कुमारी को उनके सौतेले बेटे ने इसलिए गोली मारकर घायल कर दिया क्योंकि उसकी सौतेली मां पूनम देवी मुखिया चुनाव लड़ना चाहती थी. जबकि आरोपी सौतेला बेटा अपनी सगी मां को मुखिया का चुनाव लड़ाना चाहता था. इसी को लेकर दोनों परिवार में अक्सर विवाद चलता था. 


इधर गोली लगने के कारण महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. फिलहाल डॉक्टर उसकी इलाज में जुटे हुए हैं. बताया जा रहा है कि गोली से जख्मी महिला की हालत गंभीर है.


गोली से जख्मी महिला सराय थाना क्षेत्र के मटियारा गांव की ही रहने वाली बताई जा रही है. वारदात की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.