मध्य प्रदेश में वोटिंग के बीच कांग्रेस उम्मीदवार का वीडियो वायरल, जीत के लिए चप्पल से खाई मार; जानिए.. पूरी वजह

मध्य प्रदेश में वोटिंग के बीच कांग्रेस उम्मीदवार का वीडियो वायरल, जीत के लिए चप्पल से खाई मार; जानिए.. पूरी वजह

DESK: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग के बीच कांग्रेस उम्मीदवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां अपनी जीत को सुनिश्त करने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार ने एक फकीर से चप्पल मार खाई। वायरल वीडियो में रतलाम सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेचा चप्पलों से पिटाते नज़र आएं है।


इस वायरल विडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक बुढा व्यक्ति कांग्रेस प्रत्याशी को चप्पल से पीट रहा है और प्रत्याशी भी प्रेम से पीटाते नज़र आ रहे हैं। बताया जाता है कि रतलाम में बाबा कमल रजा नाम के एक फ़क़ीर बहुत प्रसिद्ध हैं और वह अपने आशीर्वाद देने के तरीके के लिए भी लोगों में मशहूर हैं। फकीर बाबा चप्पल से पीटकर लोगों को आशीर्वाद देते हैं।


लोगों के बीच ऐसी मान्यता है कि फकीर कमाल रजा चप्पलों से पीटकर जिसे भी आशीर्वाद देते है उसकी मुराद पूरी होती है और वह खूब फलता-फूलता है। कई लोग उनके पास नए चप्पल लेकर भी जाते है और पिटाने की ख्वाइश जताते हैं। बता दें कि पारस सकलेचा पूर्व विधायक रह चुके है और इस बार रतलाम सिटी से कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ रहे है। पारस सकलेचा को व्यापम घोटाले का मुखबिर भी कहा जाता है।