मोतिहारी: व्यवसायी की हत्या के नीयत से आए अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, 3 की हालत नाजुक

मोतिहारी: व्यवसायी की हत्या के नीयत से आए अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, 3 की हालत नाजुक

MOTIHARI: बिहार में कोरोना की रफ्तार भले ही थम गयी हो लेकिन आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के  मधुबनी घाट का है जहां अपराधियों का दुस्साहस एक बार फिर देखने को मिला। हत्या की नीयत आए अपराधियों ने प्लाइवुड व्यवसायी राजेंद्र सहनी के घर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में 25 वर्षीय नंदलाल सहनी की घटनास्थल पर मौत हो गयी जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 


वही शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौंपा गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 5 जिंदा कारतूस और 6 बम बरामद किया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना की सूचना पर एसपी नवीन चंद्र झा भी मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। व्यवसायी राजेंद्र सहनी के घर पर भारी संख्या में पुलिस जवानों की तैनाती की गयी है। एसपी ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। इस मामले की छानबीन जारी है। जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। 


बताया जाता है कि घटना के बाद बदमाशों ने व्यवसायी के घर के पास थैले में रखा बम छोड़ दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने बम को निष्क्रिय किया। पुलिस ने घटनास्थल से पांच कारतूस और एक खोखा, एक खंती, एक लाठी सहित अन्य सामान भी बरामद किया है। बेतिया से डॉग स्कॉयार्ड की टीम को भी बुलाया गया। फिलहाल पुलिस घटना के हरेक बिन्दुओं की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।