Motihari Crime News: भारत-नेपाल सीमा पर तस्करों के हौसले बुलंद, तस्करी रोकने पर SSB जवानों पर बोला हमला; हथियार छीनने की कोशिश

Motihari Crime News: भारत-नेपाल सीमा पर तस्करों के हौसले बुलंद, तस्करी रोकने पर SSB जवानों पर बोला हमला; हथियार छीनने की कोशिश

MOTIHARI: भारत-नेपाल सीमा पर अंतरराष्ट्रीय तस्करों के गिरोह का दुस्साहस दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ तस्करों ने एसएसबी जवानों पर हमला कर दिया है साथ ही उनके हथियार छीनने की कोशिश की है। एसएसबी जवान ने आत्मरक्षा में गोली चला दी है। घटना प्रेम नगर के मैत्री पुल के पास की है।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पर नेपाल के आर्म्ड फ़ोर्स, क्राइम ब्रांच, एसएसबी कमांडेंट एवं जिला पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है। एसएसबी के कमांडेंट विकास कुमार ने बताया कि तस्करी रोकने के दौरान एसएसबी जवान के साथ तस्करों ने मारपीट की है। आत्मरक्षा में एसएसबी जवान ने फायरिंग की, जिससे तस्कर भाग खड़े हुए। तस्करों के गिरोह की पहचान की जा रही है।


बताया जा रहा है कि कुछ तस्कर सामान लेकर बॉर्डर क्रॉस कर रहे थे कि एसएसबी जवान नवीन ने उन्हें रोका। इतने में तस्करों ने हल्ला करके आसपास के तस्करों को बुला लिया और सभी ने एसएसबी जवान पर हमला कर दिया। तस्कर एसएसबी जवान नवीन को गाली देते हुए नो मैंस लैंड तक खींच ले गए और उससे हथियार छीनने की कोशिश की। इस बीच जवान ने हवाई फायरिंग कर दी, जिससे तस्कर भाग खड़े हुए। 

रिपोर्ट- सोहराब आलम