मोशन है, तो भरोसा है: बोरिंग रोड के बाद अब कंकड़बाग में मोशन कोटा के दूसरे ब्रांच का उद्घाटन

मोशन है, तो भरोसा है: बोरिंग रोड के बाद अब कंकड़बाग में मोशन कोटा के दूसरे ब्रांच का उद्घाटन

PATNA:  पटना के बोरिंग रोड के बाद अब मोशन कोटा के दूसरे ब्रांच का उद्घाटन कंकड़बाग में हुआ। मोशन के निदेशक दीपक कुमार, वाइस प्रेसिडेंट नीतीश अग्रवाल एवं एकेडमिक ऑपरेशन साहिल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कोचिंग का उद्घाटन किया। इस मौके पर मोशन पटना के समस्त शिक्षक, एडमिन स्टाफ एवं छात्र मौजूद रहे।


संस्थान के निदेशक ने बताया कि मोशन कोटा का पहला ब्रांच बोरिंग रोड में चल रहा है जहां कोटा की तर्ज पर पढ़ाई और सारी व्यवस्था की गई है। यहां की पढ़ाई से बच्चे काफ़ी खुश है। पटना के पूर्वी क्षेत्र के बच्चों की सुविधा को ध्यान में रखकर हमलोगों ने कंकड़बाग में एक ब्रांच ओपन किया है।


वाईस प्रेसिडेंट नीतीश अग्रवाल ने मोशन एजुकेशन की विशेषता पर प्रकाश डाला। साहिल सर ने मोशन में पढ़ाई के तौर तरीक़ों के बारे में बताया। मोशन केवल टॉप पोजिशन के लिये कम नहीं करता बल्कि हर एक बच्चे हमारे लिए खास होता है। अधिक से अधिक बच्चों को सफलता दिलाना हमारा लक्ष्य है।


कोचिंग के उद्घाटन समारोह में डॉ. मिथिलेश कुमार (सेंटर हेड), भानुप्रताप, नितिन, प्रभात कुमार, अरुण ओझा, लव कुमार, अभिषेक झा, अमरेन्द्र शर्मा, नलिन मोहन अपने पूरे टीम के साथ उपस्थित रहे।