मोनालिसा ने नहाते हुए कराया बाथटब फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हॉट फोटो वायरल, देखें बोल्ड तस्वीरें

मोनालिसा ने नहाते हुए कराया बाथटब फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हॉट फोटो वायरल, देखें बोल्ड तस्वीरें

PATNA : सोशल मीडिया सनसनी स्टार मोनालिसा ने एक बार फिर से नहाते हुए बाथटब फोटोशूट कराया है. मोनालिसा की हॉट तस्वीरें एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की तस्वीरें सामने आने के बाद इंस्टा यूजर्स काफी कमेंट्स कर रहे हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ मोनालिसा अपने बोल्ड लुक के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं.



सोशल मीडिया सनसनी मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें लगातार शेयर करती रहती हैं. बता दें कि भोजपुरी स्टार मोनालिसा आजकल लोनावला की एंबी वैली में अपने पति विक्रांत सिंह के साथ हॉलीडे मना रही हैं. लोनावला की एंबी वैली में ही उन्होंने अपने हसबैंड के साथ न्यू ईयर भी सेलिब्रेट किया. उन्होंने कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. ये न्यू ईयर मॉर्निंग की तस्वीरें हैं.


 




 

View this post on Instagram

 








Sunkissed...

A post shared by  MONALISA (@aslimonalisa) on


अपनी बोल्डनेस से अक्सर मोनालिसा सनसनी फैलाते रहती हैं. ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी मोनालिसा अपने बिकिनी और स्विमिंग सूट तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. विक्रांत और मोनालिसा कई बार काम से परे वेकेशन पर जाती रहती हैं. उनका बोल्ड साड़ी लुक भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब एक बार फिर से मोनालिसा अपनी हॉट लुक के कारण सुर्ख़ियों में हैं.