मॉडल ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, मुंबई में करती थी मॉडलिंग

मॉडल ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, मुंबई में करती थी मॉडलिंग

DESK : मुंबई में मॉडलिंग करने वाली एक युवती ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी है। घटना ग्रेटर नोएडा इलाके की है यहां बिसरख थाना इलाके के ग्रेनो वेस्ट स्थित पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी की 14वीं मंजिल से कूदकर एक मॉडल ने सुसाइड कर लिया। पुलिस की शुरुआती जांच में यह मालूम पड़ा है कि यह मॉडल अपनी बड़ी बहन के पास आई हुई थी और बीती रात इतने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। 


सोसाइटी की बिल्डिंग से मॉडल के छलांग लगाने के बाद यहां सनसनी फैल गई। पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक जिस मॉडल ने सुसाइड किया उसका नाम प्रिया है और सोमवार की सुबह इस मॉडल को उसकी बड़ी बहन में फटकार लगाई थी। बताया जा रहा है कि यह मुंबई से अपने एक बॉयफ्रेंड के साथ ग्रेटर नोएडा पहुंची थी। रविवार की देर रात तक यह पार्टी करती रही और जब सोमवार की सुबह अपने बहन के घर पहुंची तो इस बात को लेकर विवाद हुआ था। 


पुलिस को जैसे ही इस सुसाइड के बारे में जानकारी मिली बिसरख थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन पुलिस ने सोसायटी के लोगों से और परिवार वालों से पूछताछ भी जरूर की है।