मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखते बेटे को रंगेहाथ पकड़ा, गुस्साए बाप ने उठा लिया बड़ा कदम

मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखते बेटे को रंगेहाथ पकड़ा, गुस्साए बाप ने उठा लिया बड़ा कदम

DESK: बेटे के एडल्ट फिल्म देखने से एक बाप काफी परेशान था। एक दिन उसने बेटे को पोर्न फिल्म देखते रंगेहाथ पकड़ लिया। बेटे के इस रवैय्ये से वह काफी गुस्सा हो गया और अपने ही हाथों 14 साल के बेटे को जहर देकर मार दिया। बेटे की मौत के बाद उसने शव को नाले में बहा दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है उसने पुलिस को भी बताया है कि उसका बेटा मोबाइल पर ब्लू फिल्म देखा करता था। उसकी इस हरकत की जानकारी जब मिली तब उसने यह कदम उठा लिया। 


मामला महाराष्ट्र के सोलापुर का है जहां एक पिता ने अपने कलेजे के टुकड़े की जान इसलिए ले ली कि वो पोर्न वीडियो देखा करता था। इस संबंध में स्कूल की ओर से लगातार शिकायतें मिल रही थी। जब उसने अपने आंख से बेटे को ब्लू फिल्म मोबाइल पर देखते पकड़ा तब काफी गुस्से में आ गया और कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर उसने अपने बेटे को पिला दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने से बेटे की मौत हो गयी। बेटे की हत्या करने के बाद शव को उसने नाले में बहा दिया था।


 आरोपी पिता की पहचान पेशे से दर्जी विजय बट्टू के रूप में हुई है। वह सोलापुर में पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। 14 साल के बेटे विशाल की हत्या की बात उसने पत्नी से छिपाया था।13 जनवरी को विजय खुद पत्नी के साथ बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने गया था जहां पुलिस को भी उसने इस घटना की जानकारी नहीं दी थी।


पुलिस मामले की जांच में जुटी थी तभी घर के पास एक शव के मिलने की सूचना मिली। शव की पहचान विशाल के रूप में की गयी जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर मिलने की बात सामने आई। जिसके बाद केस दर्ज किया गया और मामले की छानबीन शुरू की गयी। मृतक के परिजनों और आस पास में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की गयी। 


पता चला कि शरीर के अंदर सोडियम नाइट्रेट नामक जहर पाया गया था। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और विजय के परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ शुरू की। लेकिन तभी 28 जनवरी को आरोपी पिता विजय ने पत्नी को पूरी बात बतायी। उसने स्वीकार किया कि उसने ही बेटे की हत्या की है। हत्या करने का कारण भी उसने पत्नी को बताया। जिसके बाद पत्नी ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया और उसे कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।