'मेरे भाई को जेल से छुड़ा दो नहीं तो गोली-बम से उड़ा देंगे', नेपाली नंबर से BJP सांसद को मिली धमकी

'मेरे भाई को जेल से छुड़ा दो नहीं तो गोली-बम से उड़ा देंगे', नेपाली नंबर से BJP सांसद को मिली धमकी

ARARIYA : बिहार के अररिया से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां अररिया से बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह को एक नंबर से मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी गयी है। इस घटना के बाद पुरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया है। फ़िलहाल, घटना की सुचना नजदीकी थाने के पुलिस को दे दी गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, अररिया से बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह को एक नंबर से मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी गयी है। सांसद प्रदीप सिंह को नेपाल के फोन नंबर से धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने अपने मैसेज में भाई को जेल से छुड़वाने की मांग की है और नहीं छोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने का आरोप विनोद राठौर पर लगाया जा रहा है। 

 

वहीं सांसद को धमकी मिलने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अररिया से बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनके समर्थकों में भी नाराजगी है। जेल में बंद कुख्यात दिनेश राठौर के भाई विनोद राठौर पर धमकी का आरोप लगा है। सांसद के नंबर 8287978430 पर नेपाली नंबर 9779819067748 से मैसेज के जरिये धमकी दी गयी है। मेरे भाई को जेल से छुड़ाओ नहीं तो मार देंगे गोली बम से उड़ा देंगे। सांसद ने नगर थाना में लिखित आवेदन दिया है।