मेयर शिवराज की हत्या पर भड़के चिराग का आरोप, नीतीश शासन में LJP नेताओं को चुन चुनकर मारा जा रहा है

मेयर शिवराज की हत्या पर भड़के चिराग का आरोप, नीतीश शासन में LJP नेताओं को चुन चुनकर मारा जा रहा है

PATNA : एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने करीबी नेता कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की हत्या के बाद नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश शासन में चुन चुन कर एलजेपी के नेताओं की हत्या कराई जा रही है. आखिर ऐसा कौन कर रहे हैं, सरकार को जवाब देना चाहिए. चिराग पासवान ने कहा है कि लंबे अरसे से एलजेपी के नेताओं की बिहार में हत्या हो रही है. 



आपको बता दें कि एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के बेहद करीबी रहे कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की खबर से एक तरफ जहां लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है तो वहीं लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान भी इस मामले पर हमलावर रहे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य के गृह मंत्री भी हैं. बिहार में अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है. जिस तरह से मेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई यह दिखाता है कि अपराधियों को मनोबल बढ़ा है. इसकी चिंता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को होनी चाहिए. 



दरअसल, चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के तहत गया, नवादा और नालंदा के लिए रवाना हो रहे थे. निकलने से पहले उन्होंने मेयर की हत्या के मामले पर नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. साथ ही इस मामले में शामिल अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करवाकर उन्हें सख्त सजा दिलवाने की भी मांग की.