बिहार : मंत्रियों के संक्रमित होने का सिलसिला जारी, मंत्री शाहनवाज हुसैन भी पॉजिटिव

बिहार : मंत्रियों के संक्रमित होने का सिलसिला जारी, मंत्री शाहनवाज हुसैन भी पॉजिटिव

PATNA : नीतीश कैबिनेट में संक्रमण की एक कड़ी और आगे बढ़ गई है। राज्य कैबिनेट में शामिल उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी संक्रमित पाए गए हैं। मंत्री शाहनवाज हुसैन ने खुद ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों को अपनी कोरोना जांच करा लेनी चाहिए। शाहनवाज हुसैन ने बताया है कि वह 5 जनवरी को बिहार कैबिनेट की बैठक में भी शामिल हुए थे लेकिन उस दिन रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उन्होंने दोबारा जांच कराई और अब रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन मंत्री मुकेश सहनी के साथ 2 दिन पहले स्टेट लेवल बैंकर्स कमेटी की बैठक में शामिल हुए थे। पटना के होटल चाणक्य में आयोजित इस बैठक में कई बड़े अधिकारी और बैंक के अधिकारी शामिल हुए थे। मंत्री मुकेश सहनी की कोरोना जांच रिपोर्ट आज शाम ही पॉजिटिव आई है और उसके बाद मंत्री शाहनवाज हुसैन भी संक्रमित पाए गए हैं। शाहनवाज हुसैन फिलहाल दिल्ली में है और वही होम आइसोलेशन में अपना इलाज करा रहे हैं।


इसके पहले बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। मंत्री अशोक चौधरी, सुनील कुमार, संतोष सुमन, अमरेंद्र प्रताप, जनक राम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है और यह सभी कोरोना से संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में चल रहे हैं।