मंत्री मदन सहनी के सामने शराबी ने खोली शराबबंदी की पोल, कहा-नीतीश कुमार ने बाल बच्चा को बर्बाद कर दिया

  मंत्री मदन सहनी के सामने शराबी ने खोली शराबबंदी की पोल, कहा-नीतीश कुमार ने बाल बच्चा को बर्बाद कर दिया

MUNGER: मुंगेर में जदयू ने जननायक कर्पूरी चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी, कहकशा परवीन सहित जेडीयू के कई नेता शामिल हुए। जेडीयू के नेता मंच को संबोधित कर रहे थे और मंत्री जी मंच पर बैठे हुए थे। तभी शराब के नशे में धुत एक बुजुर्ग मंच के पास पहुंचे और मंत्री मदन सहनी के सामने शराबबंदी की पोल खोलने लगे। इस दौरान बुजुर्ग नारायण मिस्त्री मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में भी अपशब्द कहने लगे। उनका कहना था कि नीतीश कुमार ने बाल बच्चे को बर्बाद कर दिया है। युवा पीढ़ी को नीतीश ने शराब के नशे और इसके धंधे में झोंक दिया है। हैरात की बात है कि इस दौरान उन्होंने खुद शराब पी रखी थी। उन्होंने कहा कि हां मैंने भी शराब पिया है जो सब जगह मिलता है। 


मुंगेर के नगर भवन में आयोजित जननायक कर्पूरी कार्यक्रम में जहां जेडीयू के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के किये गये कामों का बखान कर रहे थे। तभी शराबबंदी को ठेंगा दिखाते हुए शराब के नशे में धुत एक बुजुर्ग मंच के पास पहुंचकर नीतीश कुमार की शराबबंदी की कलई खोलने लगा। इस दौरान उसने नीतीश कुमार और शराबबंदी पर अपनी जमकर भड़ास निकाली। पूरी मीडिया और जेडीयू के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच शादीपुर के रहने वाले नारायण मिस्त्री शराब के नशे में जेडीयू के कार्यक्रम में पहुंच गये और चीख-चीख कर शराबबंदी को फ्लॉप बताने लगे। कहने लगे हम आज से शराब नहीं पी रहे हैं जब हम जवान थे तभी से शराब पी रहे हैं। पहले शराब कलाली और शराब की दुकानों पर मिलती थी तो बच्चे इससे अलग थे लेकिन जब से बिहार में शराबबंदी हुई तब से तब से हर हर में शराब मिल रही है। 


यह सरकार की विफलता नहीं तो और क्या है? इसके लिए नीतीश कुमार जिम्मेदार हैं उनको इसे ठीक करना होगा। नीतीश कुमार ने युवा पीढ़ी को शराब के नशे और इसके धंधे में झोंक दिया है। बाल बच्चा बर्बाद हो गया है मुंगेर में खुलेआम दारू बिकता है। नीतीश कुमार ने हर घर को बर्बाद कर दिया। बुजुर्ग को ऐसा कहते ही वहां मौजूद जेडीयू कार्यकर्ताओं ने उन्हें वहां से हटाया। कार्यक्रम स्थल के बाहर एक कार्यकर्ता ने कहा कि बाबा उम्र हो गयी है आपकी जरा ढंग से बोलिये.. लेकिन नारायण मिस्त्री पर जेडीयू कार्यकर्ता की बातों का कोई असर नहीं पड़ा। मीडिया के सामने ही वे नीतीश कुमार को अपशब्द बोलने लगे। 


उनका कहना था कि जब से दारू बिहार में बंद हुआ तब से गली-गली यह बिक रहा है। जो बच्चा दारू का नाम नहीं जानता था वो दारू पीना शुरू कर दिया। मुंगेर में जेडीयू का कार्यक्रम था मंत्री मदन सहनी और कई नेता आए हुए थे हम वहां अपनी बात रखना चाहते थे लेकिन हमको बोलने नहीं दिया गया। वहां से भगा दिया गया। नारायण मिस्त्री ने खुद बताया कि वो नशे में हैं और आज से नहीं बहुत दिन से शराब पी रहे हैं।  उन्होंने कहा कि मुसहरी सहित कई जगहों पर शराब खुलेआम मिलता है। नीतीश कुमार ने बच्चा-बच्चा को बर्बाद कर दिया है। बिहार में शराबबंदी कानून को फ्लॉप बताते हुए नारायण मिस्त्री ने नीतीश सरकार पर अपनी जमकर भड़ास निकाली।