मांझी की बहू का नोटिस नहीं ले रहीं लालू की बेटी, दीपा मांझी बोलीं.. सिंगापुरिया मुसहरिन काहे बन गई

मांझी की बहू का नोटिस नहीं ले रहीं लालू की बेटी, दीपा मांझी बोलीं.. सिंगापुरिया मुसहरिन काहे बन गई

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या इन दिनों खूब चर्चा में हैं. बिहार में लालू और तेजस्वी के विरोध में खड़े बड़े नेताओं को सोशल मीडिया के जरिए कोसना उनका दिनभर का काम बन चुका है. रोहिणी ने दो दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को गिरगिट तक बता दिया था. लालू की बेटी को जवाब देना मांझी ने मुनासिब नहीं समझा तो उनकी बहू दीपा मांझी ट्विटर और कमान संभाली. 


जीतन राम मांझी के बेटे और नीतीश कैबिनेट के मंत्री संतोष सुमन की पत्नी दीपा मांझी ने शुक्रवार को एक के बाद एक रोहिणी को लेकर कई ट्वीट किए लेकिन शुक्रवार को रोहिणी का ट्विटर अकॉउंट सुशील मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण लॉक हो गया था. 


शनिवार की सुबह रोहिणी का अकॉउंट ओपन हो गया लेकिन उन्होंने मांझी की बहू दीपा मांझी के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. शनिवार की दोपहर तक रोहिणी ने जब दीपा मांझी का नोटिस नहीं लिया तो आखिरकार दीपा मांझी ने एक बार फिर रोहिणी को टैग करते हुए नया ट्वीट किया. 


मांझी की बहू ने अपने ताज़ा ट्वीट में लिखा... हम तो मुसहर हैईयें हैं लेकिन मुसहरिन टाईप ई सिंगापुरिया काहे लड़ रही है. करोड़ों के फार्म हाउस में रहकर ग़रीबी पर लेक्चर देना कोई इनके से सीखे. 



दीपा मांझी ट्विटर पर अभी नई हैं. जनवरी महीने में इसी साल उनका ट्विटर अकॉउंट बना है. उनको फॉलो करने वालों की संख्या भी अभी 800 से कम है जबकि रोहिणी नवंबर 2017 से ट्विटर पर एक्टिव हैं. तकरीबन 55 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया के जानकार बताते हैं कि रोहिणी दीपा मांझी को बहुत तरजीह नहीं देना चाहती हैं. शायद यही वजह है कि वो दीपा मांझी के ट्वीट पर रिप्लाई नहीं कर रहीं. शायद इसलिये भी क्योंकि लालू की इस बेटी को पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से ट्विटर वॉर में मजा आ रहा है.


ट्विटर पर शुरू हुई जुबानी जंग में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी की धमाकेदार एंट्री हुई है. दीपा ने अपने ट्विटर अकाउंट से रोहिणी आचार्य को जवाब दिया है. पहली बार ट्विटर पर पॉलिटिकली एक्टिव होने वाली दीपा संतोष मांझी ने रोहिणी आचार्य से उनकी भाभी को लेकर सवाल पूछा है. साथ ही, लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहू को लेकर उनकी बेटी को दीपा संतोष मांझी ने घेरा है.