मनचले युवक की करतूत: घर में अकेला देख किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी फरार

मनचले युवक की करतूत: घर में अकेला देख किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी फरार

SAHARSA: सहरसा के बनमा ईटहरी थाना क्षेत्र के महारस गांव में 15 वर्षीय  किशोरी के साथ 30 साल के मनचले युवक ने अश्लील हरकत किया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। परिजनों ने बनमा ईटहरी थाने में लिखित आवेदन दिया है और प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।


 परिजन आरोपी युवक की गिरफ्तारी की भी मांग कर रही है। थाने में दिये आवेदन में किशोरी की मां ने बताया कि 11 मार्च की दोपहर करीब तीन बजे के आसपास वो खेत में काम करने के लिए गई थी। तभी उनकी बेटी मवेशियों के लिए चारा काट रही थी। उस वक्त बेटी को अकेला देख तीस वर्षीय मनचले युवक रणवीर यादव अश्लील हरकत करने लगा। 


विरोध करने पर रणवीर यादव ने पुत्री के साथ अबैध संबंध बनाने की कोशिश की। जबरदस्ती हाथ पकड़कर टाट फुस के बने घर में ले गया लेकिन बेटी द्वारा शोर मचाये जाने पर  आसपास के लोगों के जुटने की आशंका पर मनचले युवक उसे छोड़कर फरार हो गया। युवक को भागते हुए ग्रामीणों ने देख लिया। इस बाबत थानाध्यक्ष ज्योतिष कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हालांकि अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।