नीतीश के फैन हैं जेपी नड्डा, गला खराब होने के बावजूद चुनावी मंच से की तारीफ

नीतीश के फैन हैं जेपी नड्डा, गला खराब होने के बावजूद चुनावी मंच से की तारीफ

DELHI : दिल्ली की संगम बिहार विधानसभा सीट पर एक साथ चुनाव प्रचार करने उतरे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए की एकजुटता दिखाई है। गला खराब होने के कारण बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पूरा भाषण तो नहीं पढ़ कर पाए लेकिन उन्होंने अपने छोटे संबोधन में नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। नड्डा ने कहा कि वह छात्र जीवन से नीतीश कुमार के फैन रहे हैं जब और दसवीं क्लास में पढ़ते थे तब नीतीश कुमार इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे और उनका जलवा हर तरफ था।


नीतीश कुमार के साथ मंच साझा करने वाले जेपी नड्डा ने चुनावी जनसभा में अपना पूरा भाषण नहीं दिया। जेपी नड्डा का भाषण उनकी ही पार्टी के अनिल जैन ने पढ़ा। दरअसल दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे जेपी नड्डा का गला खराब था जिसकी वजह से उन्होंने संगम विहार में चुनावी जनसभा को संबोधित नहीं कर सके लेकिन उन्होनें संक्षिप्त भाषण जरुर दिया। बीजेपी अध्यक्ष का भाषण उनकी पार्टी के नेता अनिल जैन ने पढ़कर सुनाया। इस दौरान जेपी नड्डा नीतीश कुमार के साथ मंच पर बैठे रहे।


इससे पहले अनिल जैन ने जेपी नड्डा का भाषण पढ़ते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। अनिल जैन ने कहा कि उन्होंने पूर्वांचल के लोगों का अपमान किया है। उन्होनें कहा कि केजरीवाल जी, दिल्ली को बनाने में पूर्वांचल के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है लेकिन आपको इस बात का अहसास तक नहीं है।  जिस तरह आपने पूर्वांचली भाई-बहनों का बार-बार अपमानित किया, वह एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता, जो अपने प्रदेश के लोगों का सम्मान नहीं कर सकता, वो उनका भला क्या करेगा।