रिश्तों का खून! मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, पहले मामा को ठिकाने लगाया फिर उनकी पत्नी को, और अब....

रिश्तों का खून! मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, पहले मामा को ठिकाने लगाया फिर उनकी पत्नी को, और अब....

GAYA: बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बता दें गया ने कुछ दिनों पहले हुए एक हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को किसी और ने नहीं बल्कि खुद भांजे ने ही अंजाम दिया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गया के SSP आशीष भारती ने पूरी जानकारी दी. मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. पहले मामा की हत्या की गई और फिर मामी को भांजे ने मार डाला.


आपको बता दें बीते 8  दिसंबर 2022 को गया के मोहनपुर थाना क्षेत्र के कोहवरी जंगल से अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया था. अज्ञात के खिलाफ मोहनपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई थी. विशेष टीम और टेक्निकल सेल की टीम ने महिला का पता लगाया. मृत महिला की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले योगेंद्र पासवान की पत्नी रेणु देवी के रूप में की गई. जिसके बाद यह पता चला कि महिला पर अपने ही पति की हत्या का प्राथमिकी मुफस्सिल थाने में दर्ज है.


पुलिस ने बताया कि जांच टीम ने यह खुलासा किया है कि रेणु देवी का अपने भांजा रविंद्र पासवान से प्यार का मामला था. भांजा को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने पुलिस को बताया कि प्रेम प्रसंग में उसने अपनी मामी रेणु देवी के कहने पर मामा योगेंद्र पासवान की गला दबाकर हत्या कर दी थी. जिसके लिए मामी ने पांच हजार रुपये भी उसे दिए थे. और उसने बताया कि कुछ दिन बाद उसकी मामी उस पर शादी का दबाव बनाने लगी. जिससे परेशान होकर उसने 8 दिसंबर 2022 को अपनी मामी रेणु देवी की हत्या कर दी. और हैदराबाद फरार हो गया था. पुलिस को पता चला कि अभियुक्त बिहार आया हुआ है. जिसके बाद छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.