मायके में महिला की हत्या के बाद लाश को जलाया, नशेड़ी भाई पर शक, पूछताछ जारी

मायके में महिला की हत्या के बाद लाश को जलाया, नशेड़ी भाई पर शक, पूछताछ जारी

SARAN: छपरा के दरियापुर थाना क्षेत्र के मुजौना गांव में एक महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। मायके में महिला की बेटी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी। बताया जाता है कि 28 वर्षीया खुशबू देवी 3 माह की गर्भवती थी जो अपने मायके मुजौना में रह रही थी। उसके पति शैलेश कुमार सिंह पंजाब में नौकरी करता है। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने दरियापुर थाना पुलिस को दी। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू की। 


महिला की हत्या के बाद लाश को जलाया गया था और साक्ष्य को मिटाने की कोशिश की गयी। बताया जाता है कि मायके में वह अपने नशेड़ी भाई के साथ रहती थी। फिलहाल पुलिस ने नशेड़ी भाई को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे  मृतका के जीजा ने मृतका के भाई और रिश्ते में लगने वाले साले को फोन किया तो उसने इस बात की जानकारी उन्हें नहीं दी कि बहन की हत्या हो गयी है। जब उसे जीजा ब्रजेन प्रसाद सिंह ने फोन किया और पूछा की तुम कहा हो तब साले ने बताया कि वह घर पर नहीं है। जब बहन के बारे में पूछा तो बताया कि बहन किसी महिला के साथ गई है। लेकिन जीजा ने घर में खून के धब्बे को देखा तो पूरा माजरा समझ गया। उन्हें लगने लगा कि कही ना कही दाल में काला है। उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। 


जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के नशेड़ी भाई को शक के आधार पर हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। मायके में रह रही विवाहिता की हत्या क्यों की गयी और किसने इस घटना को अंजाम दिया एक-एक बातों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। लड़की के जीजा ब्रजेन प्रसाद सिंह ने बताया कि उनकी साली खुशबू की शादी  सादपुर थाना गरखा में हुई थी। शैलेन्द्र कुमार सिंह से उसकी शादी हुई थी। फरवरी में ससुर के निधन के बाद पति नौकरी करने के लिए पंजाब चला गया था। अभी वो पंजाब में ही है। पति के पंजाब जाने के बाद से खुशबू मायके चली गयी। मायके में नशेड़ी भाई के साथ रहने लगी। 


मृतका के जीजा ब्रजेन प्रसाद सिंह बिढनी थाना सलेमपुर में रहते हैं। जबकि मृतका का मायके ग्राम मुजैना दरियापुर थाना में है जहां उसकी निर्मम हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा है। गौरतलब है कि मृतिका महिला अपने मायके मुजौना में रह रही थी और उसका पति शैलेंद्र कुमार सिंह पंजाब में नौकरी करता था। वही इस महिला के मायके में कोई भी व्यक्ति नहीं था और एक भाई था वह भी इस घटना के बाद भाग खड़ा हुआ था। फिलहाल उसके भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा। मायके में विवाहिता की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।