महिलाओं से छेड़खानी के बाद दो गांव के लोगों के बीच हिंसक झड़प, गोली लगने से दो युवक घायल

महिलाओं से छेड़खानी के बाद दो गांव के लोगों के बीच हिंसक झड़प, गोली लगने से दो युवक घायल

NAWADA: नवादा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां महिलाओं से छेड़खानी किये जाने के बाद हुए विवाद में दो गांव के लोगों के बीच हिंसक झड़प हो गयी। इस दौरान 2 लोगों को गोली मार दी गई। गोली लगने से दो लोग घायल हो गये हैं। जिसमें एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।


रजौली थाना क्षेत्र के बड़हर और गंगा बीघा गांव के लोगों के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद गोलीबारी की गयी। घायलों की पहचान बड़हर गांव निवासी कृपाल राजवंशी के बेटे सोनू कुमार और उसी गांव के शिबू राजवंशी के रूप में हुई है। सोनू के सीने में गोली मारी गयी जबकि शिबू को हाथ में गोली लगी है।


परिजनों ने बताया कि सबड़हर गांव की महिलाएं और लड़कियां शौच के लिए गंगा बीघा गांव की तरफ जाती है। उसी दौरान उसी गांव के लड़के उन लोगों के साथ छेड़खानी करते हैं। इसी बात को लेकर दोनों गांव के बीच में हिंसक झड़प हुई जिसमें एक पक्ष ने  2 लोगों को गोली मार दी। 


इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। वही घटना के बाद सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हो चुके हैं।घायलों का इलाज नवादा सदर अस्पताल में जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रजौली थाना पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।