महिला थाना प्रभारी गिरफ्तार, 10 हजार रुपये घूस लेते ACB ने पकड़ा

महिला थाना प्रभारी गिरफ्तार, 10 हजार रुपये घूस लेते ACB ने पकड़ा

DESK: आए दिन रिश्वत लेने वालों को पकड़ा जाता है इसके बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आते है। कुछ पैसों की लालच में वे अपनी नौकरी तक गवां बैठते हैं। ऊपर से बदनामी अलग होती है। पुरुष कर्मी की बात तो दूर अब महिला कर्मी भी रिश्वत लेते पकड़ी जा रही है। एक केस को मैनेज करने के एवज में महिला थाना प्रभारी घूस ले रही थी जिसे एसीबी की टीम ने रंगेहाथों पकड़ा है।


मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता से 10 हजार रुपया बतौर घूस ले रही महिला थाना प्रभारी को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला थाना प्रभारी को लेकर एसीबी की टीम अपने साथ हजारीबाग लेकर निकली है।


बताया जाता है कि गिरफ्तार महिला थाना प्रभारी मेंजारी विरुवा रामगढ़ महिला थाने में तैनात थी। केस मैनेज करने के नाम पर वह एक व्यक्ति से 10 हजार रुपया घूस मांग रही थी। इसकी सूचना मिलने के बाद हजारीबाग से एसीबी की टीम रामगढ़ पहुंच गयी।


शिकायतकर्ता द्वारा दस हजार रूपया लेते ही एसीबी की टीम ने उन्हें धड़ दबोचा। फिलहाल महिला थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर एसीबी की टीम अपने साथ हजारीबाग लेकर निकली है। जहां आगे की कार्रवाई की जाएगी।