महिला सिपाही का गंदा MMS वायरल, बॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग संबंध बनाते दिखी, दोनों का न्यूड वीडियो आया सामने

महिला सिपाही का गंदा MMS वायरल, बॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग संबंध बनाते दिखी, दोनों का न्यूड वीडियो आया सामने

DESK : डीएसपी और महिला सिपाही, सीओ और महिला सिपाही, पुरुष सिपाही और महिला सिपाही... इस तरह की ढेर सारी घटनाएं इन दिनों सामने आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. दरअसल इंटरनेट पर एक महिला सिपाही का अश्लील वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने प्रेमी के साथ अंतरंग संबंध बनाते दिख रही है. महिला सिपाही की दर्जनों न्यूड फोटो भी फेसबुक, व्हाट्सएप्प और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल किये जा रहे हैं.



मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रही महिला सिपाही यूपी पुलिस की कांस्टेबल है और फिलहाल थाना जिले के एक थाना सिपाही के पद पर तैनात है. महिला सिपाही का यह एमएमएस सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल किया जा रहा है. महिला सिपाही का वायरल वीडियो आपत्तिजनक होने के कारण हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते. 



वायरल वीडियो में महिला सिपाही के साथ एक पुरुष मित्र भी दिखाई दे रहा है. इसमें महिला सिपाही अपने बॉयफ्रेंड के साथ गलत हरकत करते हुए दिख रही हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों उन्नाव में तैनात एक सीओ और महिला सिपाही का भी वीडियो वायरल हुआ था और बीते दिन मध्य प्रदेश से भी एक महिला सिपाही और डीएसपी का स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत करते दिखे, जिसके कारण मध्य प्रदेश के डीजीपी ने दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. 



बीते एक सप्ताह से सिद्धार्थनगर जिला पुलिस में तैनात महिला सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जो लड़का दिख रहा है, उसकी पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है. हालांकि वीडियो में महिला का चेहरा बिल्कुल साफ दिखाई दे रहा है. इसके आलावा महिला सिपाही की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. कुछ लोगों का कहना है कि महिला सिपाही गैरजनपद की रहने वाली है.



इस पूरे मामले पर सिद्धार्थनगर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र रावत का कहना है कि ऐसे किसी वीडियो की जानकारी उन्हें नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर संज्ञान में आता है तो मामले की जांच की जाएगी. अभी महिला सिपाही द्वारा भी इस संबंध में कहीं शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.