बाहुबली विधायक पर भोजपुरी सिंगर ने दर्ज कराया रेप का केस, बोली.. न्यूड होकर करते थे वीडियो कॉल

बाहुबली विधायक पर भोजपुरी सिंगर ने दर्ज कराया रेप का केस, बोली.. न्यूड होकर करते थे वीडियो कॉल

DESK: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ भोजपुरी सिंगर ने रेप का केस दर्ज कराया है. सिंगर ने यह भी आरोप लगाया है कि वह वीडियो कॉल कर उसके साथ अश्लील बातें करते थे. इस दौरान वह न्यूड हो जाते थे. उसका स्क्रीन शॉर्ट भी सिंगर ने पुलिस को दिया है. यह केस भदोही के गोपीगंज थाना में दर्ज किया गया है. 


वाराणसी की रहने वाली है युवती

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ज्ञानपुर से विधायक हैं. उनके खिलाफ केस मामले दर्ज हैं. यूपी पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार कर उनको दो माह पहले ही जेल भेजा था. फिलहाल वह नैनी जेल में बंद है. उनके खिलाफ वाराणसी की युवती ने केस किया है. उनके बेट और एक रिश्तेदार पर भी युवती ने रेप का आरोप लगाया है. 


2014 में किया था रेप

युवती ने आरोप लगाया है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बाहुबली विधायक की बेटी खड़ी चुनाव में खड़ी थी. चुनावी कार्यक्रम में विजय मिश्रा ने उनको बुलाया था. कार्यक्रम के बाद विधायक उससे धानापुर में अपने आवास पर ले गए और उसके साथ रेप किया. कई बार डरा धमका कर भी विधायक ने कई शहरों में उसके साथ रेप किया. रेप के बाद विधायक ने अपने गाड़ी से बेटे और रिश्तेदार के साथ भेजवाया, लेकिन रास्ते में उनके बेटे विष्णु मिश्रा और उनके रिश्तेदार विकास मिश्रा ने भी रेप किया. 


डर से नहीं आ रही थी सामने

युवती ने कहा कि वह बाहुबली विधायक के डर से अब तक सामने नहीं आ रही थी, लेकिन उनके जेल जाने के बाद उससे हिम्मत आई है और उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है. युवती ने कहा कि विधायक आए दिन उसको वीडियो कॉल करते थे और उससे अश्लील बातें करते थे. बात नहीं करने पर उससे जान मारने की धमकी भी दी जाती थी. वर्तमान में वह मुंबई में रहती. वह एक सिंगर है. वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि व्हाट्सएप कॉल के कुछ स्क्रीनशॉट भी युवती की तरफ से उपलब्ध कराए गए हैं. जिसमें विधायक न्यूड होकर लड़की से बात करते थे.