महिला से गैंगरेप के बाद मर्डर का प्रयास, बदमाशों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की भी दी धमकी

महिला से गैंगरेप के बाद मर्डर का प्रयास, बदमाशों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की भी दी धमकी

PURNIYA : पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत महाराजपुर पंचायत में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसे जान से मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में मुफस्सिल थाना में आवेदन देने पहुंची पीड़िता ने बताया कि किशनपुर निवासी मो. सगीर ने उसके मोबाइल पर फोन कर बताया कि उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है. जानकारी मिलते ही वह आनन-फानन में दौड़कर उस जगह पर पहुंची. 


उस जगह पर मो. नासिर, मो. सगीर और मो. नुजवा के अलावा मो. साबिर और दो अन्य व्यक्ति मौजूद थे. पीड़िता के पहुंचने के बाद पहले तो उनलोगों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया फिर जब पीड़िता ने वहां से भागने का प्रयास किया तो उनलोगों ने उसे पकड़कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद जान से मारने की कोशिश की.  इतना ही नहीं उनलोगों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर देने की धमकी देने लगे. 


पीड़िता ने जब इस बात को पंचायत में रखा तो वहां पर भी उसे इंसाफ नहीं मिला. थक हारकर उसने मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया कि मामले का अब तक आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.