महिला मरीज की मौत और गैंगरेप का मामला, पारस हॉस्पिटल प्रबंधन से आज होगी पूछताछ

महिला मरीज की मौत और गैंगरेप का मामला, पारस हॉस्पिटल प्रबंधन से आज होगी पूछताछ

PATNA : महिला मरीज के साथ आईसीयू में गैंगरेप और फिर उसकी मौत जैसे आरोपों को झेल रहे पारस हॉस्पिटल के प्रबंधन से आज पूछताछ होगी. नालंदा की रहने वाली आंगनबाड़ी सेविका की मौत के मामले में तीन सदस्यीय जांच टीम आज पारस हॉस्पिटल प्रबंधन से पूछताछ करेगी. साथ ही इलाज के डॉक्यूमेंट की भी पड़ताल की जाएगी. पुलिस ने भी अस्पताल प्रबंधन से महिला के इलाज के डॉक्यूमेंट और बाकी रिपोर्ट मांगी है. पुलिस एक बार फिर से आईसीयू में तैनात वार्ड बॉय और नर्सों का बयान लेगी. आईसीयू के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा चुका है. 


पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जो मेडिकल स्टाफ आईसीयू में गए थे सभी से पूछताछ करने का फैसला किया है. इसके अलावा एक बार फिर से पुलिस मृतका की बेटी से पूछताछ करेगी. इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि आज एक बार फिर नालंदा की उस बेटी से पूछताछ हो जिसने पारस हॉस्पिटल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं.


आपको बता दें कि आंगनबाड़ी सेविका की मौत इलाज के दौरान 19 मई को पारस हॉस्पिटल में हो गई थी. बेटी ने आरोप लगाया था कि उसके साथ 16 मई की रात आईसीयू में गैंगरेप की घटना हुई. 15 मई को आंगनबाड़ी सेविका को पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.