Bihar: महिला की हत्या कर बॉडी को जलाने की कोशिश, पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लिया, ससुरालवालों पर मर्डर का आरोप

Bihar: महिला की हत्या कर बॉडी को जलाने की कोशिश, पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लिया, ससुरालवालों पर मर्डर का आरोप

BEGUSARAI: बेगूसराय में पुलिस ने चिता पर शव को जलाने के दौरान अधजली अवस्था में एक महिला का शव बरामद किया है।  छौराही थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव की है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि एक नव विवाहिता को ससुराल वालों ने हत्या कर शव को जला रहे हैं इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चीता से अधजली अवस्था में महिला का शव बरामद किया है। 


बताया जाता है कि बाजितपुर गांव निवासी मंजीत साह की शादी पिछले साल 2022 में समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के महारा गांव निवासी अंजू देवी के साथ की गई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वालों के द्वारा विवाहिता को प्रताड़ित किया जाता था। परिजनों का आरोप है कि 3 दिन पूर्व भी विवाहिता के साथ ससुराल वालों के द्वारा मारपीट की गई थी जिसके बाद मायके वालों के द्वारा पंचायती कराई गई थी। 


मृतिका के मायके वालों का आरोप है कि आज सुबह सूचना मिली कि ससुराल वालों ने अंजू की हत्या कर दी गई है। इस सूचना पर मायके वाले बाजितपुर गांव पहुंचे जहां घर पर कोई नहीं मिला। जब खोजबीन के दौरान बाजीतपुर गांव के बहियार पहुंचे तो वहां चिता बना कर शव को जलाया जा रहा था। घटना की सूचना पर छौराही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच अधजली शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।