शर्मनाक घटना : 3 बदमाशों ने महिला के साथ की हैवानियत, दरिंदों की करतूत जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

शर्मनाक घटना : 3 बदमाशों ने महिला के साथ की हैवानियत, दरिंदों की करतूत जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

DESK : देश-प्रदेश में आये दिन महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. हत्या और बलात्कार की घटनाएं आये दिन आमने आ रही हैं. समाज में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं, इसका अंदाजा आप सीसी बात से लगा सकते हैं. दरअसल एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने समाज को शर्मसार कर दिया है. इस घटना के बारे में जानकार आपकी रूह कांप जाएगी. 


घटना राजस्थान के नागौर ज‍िले की है, जहां एक गांव में कुछ बदमाशों ने एक महिला के साथ दरिंदगी की. हैवानों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसके प्राइवेट पार्ट्स में बोतल डाल दी. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि पीड़ित महिला अपने खेत पर बने घर पर गई थी तो उस वक्त तीन हैवानों ने उसे अकेले पाकर दरिंदगी को अंजाम दिया.


महिला जब खेत में गई थी तो बदमाशों ने उसके साथ दरिंदगी की और जब पीड़ित महिला ने इसका विरोध किया तो हैवानों ने उसके प्राइवेट पार्ट्स में बोतल डाल दिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इस घटना को लेकर पीड़ित महीना ने संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. एफआईआर में कानाराम जाट, पांचू राम जाट और एक अन्‍य शख्स का नाम दिया गया है, जिन्होंने मिलकर हैवानियत की इस घटना को अंजाम दिया. 


मामला दर्ज होने के बाद इस घटना की छानबीन कर रही पुलिस की टीम ने बतया कि फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है  पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपी फरार हैं, जिन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है. महिला का मेडिकल करा दिया गया है.