Happy Birthday Mahi: 43 साल के हुए स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी और सलमान खान के साथ मनाया जन्मदिन

Happy Birthday Mahi: 43 साल के हुए स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी और सलमान खान के साथ मनाया जन्मदिन

DESK: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंन्द्र सिंह धोनी आज 43 साल के हो गए। माही के जन्मदिन के अवसर पर उनके फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। धोनी के जन्मदिन पर उनके चाहने वाले लगातार बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। धोनी ने देर रात अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्टर सलमान खान और पत्नी साक्षी के साथ उन्होंने केक काटा।


दरअसल, भारत के महान बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोना का आज 43वां जन्मदिन है। यूं तो धोनी अपना जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ ही रांची में मनाते हैं लेकिन इस बार जन्मदिन के मौके पर वह मुंबई में हैं। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए धोनी मुंबई पहुंचे हैं।


मुंबई में धोनी जिस होटल में ठहरे हैं, वहीं उन्होंने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। धोनी ने बॉलीवुट एक्टर सलमान खान और पत्नी साक्षी के साथ देर रात अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह सलमान खान और पत्नी साक्षी के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान साक्षी धोनी के पैर छूती नजर आ रही हैं।


वीडियो के अंत में साक्षी अपने पति धोनी के पैर छूती दिख रही हैं जबकि धोनी मजाकिया अंदाज में उन्हें आशीर्वाद देते दिख रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स में धोनी के जन्मदिन को लेकर भारी उत्साह है और सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है।