नीतीश ने रघुवंश प्रसाद सिंह के बहाने RJD पर बोला हमला, कहा..लालू परिवार ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया सभी ने देखा

नीतीश ने रघुवंश प्रसाद सिंह के बहाने RJD पर बोला हमला, कहा..लालू परिवार ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया सभी ने देखा

VISHALI: महनार में चुनावी में सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने रघुवंश प्रसाद सिंह के बहाने लालू परिवार पर निशाना साधा. नीतीश कुमार ने कहा कि बीमार रहने के दौरान भी रघुवंश बाबू के साथ लालू परिवार ने किस तरह से व्यवहार किया वह सभी लोग देख चुके हैं. यह बहुत ही दुखद था.

सिर्फ परिवार की चिंता

नीतीश कुमार ने कहा कि इस तरह के लोग किसी के बारे में नहीं सोचते हैं. ये लोग सिर्फ पति-पत्नी और बच्चे के बारे में सोचते हैं. लेकिन हमलोगों तो सभी के बारे में सोचते हैं. हमको तो बिहार के सभी लोग और सभी समाज को लेकर काम करते हैं.

पति गए जेल तो पत्नी को गद्दी पर बैठाया

नीतीश कुमार ने कहा कि पति अंदर चले गए तो पत्नी को गद्दी पर बैठाकर चले गए. लेकिन क्या महिलाओं को अधिकार मिला. लेकिन जब हमने काम शुरू किया तो महिलाओं के विकास के बारे में सोचे. हमने में बिहार महिलाओं को पंचायत में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया. सभी समुदाय के लोगों के बारे में सोचते हैं. हर तबके का विकास करते हैं. हमे आगे की काम करना हैं. हर गांव में सोलर लाइट लगाना है. हर खेत तक पानी पहुंचाना हैं. हमलोगों ने बिहार में हर घर तक नल का जल और हर घर बिजली पहुंचा चुके हैं. 

बिहार में क्राइम कंट्रोल

नीतीश कुमार ने कहा कि 15 साल के शासन काल में क्राइम को कंट्रोल किया. हाल के आंकड़े को देखेंगे तो देश में बिहार क्राइम के मामले में 23वें नंबर पर है. नीतीश कुमार ने कहा कि महुआ में मेडिकल कॉलेज दिया है. बिहार में पढ़ने के लिए संस्थानों की कमी थी, लेकिन बहुत सारे स्कूलों को खोला गया है. स्कूल नहीं जाने वाले बच्चों को स्कूल पहुंचाया गया. नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में हम सबके के लिए काम करते हैं. बिहार में क्या हाल सबको पता था. आगे भी मुझे काम करना हैं. गांव की गलियों मे सोलर लाइट लगाया जाएगा. गांव की गलियां रोशन होगी. गांव से लेकर शहरों तक सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाएगा.