‘खेला की बात कहने वालों के घर में हो रहा खेला’ महागठबंधन में टूट पर बोले गिरिराज- सत्ता जाने से बेचैन हो गए हैं RJD-कांग्रेस

‘खेला की बात कहने वालों के घर में हो रहा खेला’ महागठबंधन में टूट पर बोले गिरिराज- सत्ता जाने से बेचैन हो गए हैं RJD-कांग्रेस

BEGUSARAI: महागठबंधन में हुई टूट को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। एक तरफ जहां विपक्ष इसे बीजेपी की साजिश बता रहा है तो बीजेपी का दावा है कि विपक्ष के डूबते नाव से लोग जान बचाकर भाग रहे हैं। बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरजेडी और कांग्रेस के तीन विधायकों के पाला बदलने पर तंज किया है। 


गिरिराज सिंह ने कहा है कि बिहार में जब से आरजेडी और कांग्रेस के हाथ से सत्ता गई है वह व्याकुल भारत की तरह बेचैन भारत हो गया है। सत्ता में रहते हुए आरजेडी ने जो पैसा वसूली किया था उसी के बदौलत एनडीए के विधायकों को तोड़ने की और खेला करने की बात कह रही थी। तेजस्वी यादव के ऐसे कई बयान आए जब उन्होंने दावा किया था कि खेला अभी बाकी है। अब खेला करने वालों के घर में ही खेला हो रहा है। 


उन्होंने कहा कि विधायकों का टूटना उनकी विश्वस्नीयता के कम होने का परिचायक है। आज खेला की बात कहने वाले लोगों के घर में ही खेला हो रहा है। चाहे उत्तर प्रदेश की बात हो या हिमाचल में कांग्रेस की सरकार हो और चाहे बिहार में हो, खेला करने वालों के साथ खेला हो रहा है। नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि विपक्ष की डूबती नाव पर सवार लोग वहां से भाग रहे हैं। 


बता दें कि कांग्रेस के दो विधायक मुरारी गौतम और सिद्धार्थ सौरव के साथ साथ आरजेडी की महिला विधायक संगीता देवी पाला बदलकर बीजेपी में शामिल हो गई हैं। इससे पहले विधानसभा में एनडीए सरकार के फ्लोर टेस्ट के दौरान आरजेडी के तीन विधायक नीलम सिंह, चेतन आनंद और प्रह्लाद यादव ने अचानक पाला बदल लिया था और अब एक बार फिर से महागठबंधन को बड़ा झटका लगा है।