महागठबंधन में शामिल होने से JDU को नुकसान ! कुशवाहा बोले ... नीतीश कुमार की पूरी पार्टी को RJD के हाथों गिरवी

महागठबंधन में शामिल होने से JDU को नुकसान ! कुशवाहा बोले ... नीतीश कुमार की पूरी पार्टी को RJD के हाथों गिरवी

GAYA : जेडीयू के अलग होकर इन दिनों विरासत बचायो नमन यात्रा पर निकले हुए हैं। इस दौरान वो बिहार के सीएम नीतीश कुमार जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी को राजद के हाथों गिरवी रख दी है। इससे पहले जब वो रास्ता भटक गए थे तो हमने अपना सबकुछ उनके ऊपर कुर्बान कर दिया। 


दरअसल, विरासत बचाओ नमन यात्रा के तहत राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने गया के गेहलौर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।  इसी दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी हमला बोला। कुशवाहा ने कहा कि,नीतीश जी ने पूरे जीवन की राजनीतिक को दांव पर लगाकर 2005 के पहले वाले के हाथों में गिरवी रख दिया। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। 


उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार जब रास्ता से भटकने लगे तो हम सब कुछ कुर्बान कर उनके साथ हो लिए। नीतीश जी 2020 के चुनाव में कमजोर पड़ गए थे और उसका परिणाम यह दिखा 2005 से पहले जिन लोगों का राज था उन लोगों ने इसका फायदा उठा लिया। और फिर से वही दिन आ गए।नीतीश कितना अच्छा काम कर रहे थे बिहार को उन्होंने 2005 वाले के हाथों से बाहर निकाला था और गरीब गुरबा के लिए भी बहुत अच्छा काम कर रहे थे।