मधेपुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी: हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस टीम गठित, DIG शिवदीप लांडे ने कही ये बात

मधेपुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी: हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस टीम गठित, DIG शिवदीप लांडे ने कही ये बात

MADHEPURA: मधेपुरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। रविवार की रात हुई इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद जिले के सभी वरीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और छानबीन कर रहे हैं। मधेपुरा एसपी के आलावे कोसी रेंज के डीआईजी शिवदीप लांडे भी घटनास्थल पर पहुंचे है और घटना की जानकारी ली है।


दरअसल, भर्राही ओपी क्षेत्र के सकरपुरा वार्ड-5 में रविवार की रात एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान सूर्यनारायण साह (50), अनीता देवी (46) और प्रद्युम्न साह (25) के रूप में हुई है। सूर्य नारायण शाह का अपने ही बड़े भाई रामनारायण शाह से कई वर्षों से जमीन विवाद चल रहा था। इसको लेकर दोनों पक्षों में कई बार मारपीट भी हुई थी। लोग इसे जमीन विवाद से जोड़कर देख रहे हैं। 


घटनास्थल पर पहुंचे मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस हत्या में कई एंगल निकलकर सामने आ रहा है और पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया है। एसपी ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा और घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।


वहीं मौके पर पहुंचे कोसी रेंज के डीआईजी शिवदीप लांडे ने कहा है कि घटनास्थल का जायजा लेने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि मारने वाले की हत्या करने की नीयत पहले से स्पष्ट थी। पुलिस की टीम गठित की गई है और जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। अभी तक के जांच में जमीनी विवाद का मामला सामने आ रहा है। परिवार के सभी लोग फरार हो गए हैं, उनका पता लगाया जा रहा है। मृतक ने तीन शादियां की थी जबकि उसके बेटे ने भी दो शादी रचाई थी। तीसरी पत्नी एक सप्ताह पहले चली गई थी, उस एंगल से भी जांच की जा रही है।