मधेपुरा के बेखौफ अपराधी: लूटपाट का विरोध करने पर सत्तू व्यवसायी पर चलायी गोली, पिस्टल के बट से किया हमला

मधेपुरा के बेखौफ अपराधी: लूटपाट का विरोध करने पर सत्तू व्यवसायी पर चलायी गोली, पिस्टल के बट से किया हमला

MADHEPURA: मधेपुरा के बेखौफ अपराधियों ने सत्तू व्यवसायी को अपना निशाना बनाया है। उनसे दिनदहाड़े लूटपाट की कोशिश की और विरोध करने पर गोली चलायी। लेकिन सत्तु व्यवसायी इस दौरान बाल-बाल बच गये। जिसके बाद  बदमाशों ने पिस्टल के बट से सत्तू व्यवसायी के सिर पर हमला किया और पास रखे पांच हजार रूपये और मोबाइल छीन लिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गये। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जेएनकेटी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। बताया जाता है कि सुपौल के लक्ष्मिनिया वार्ड नंबर 12 निवासी चंदेश्वरी चौपाल के पुत्र मितेश कुमार बाइक पर सत्तू पीस कर घर-घर जाकर बेचने का काम करता है। इस दौरान जिवछपुर सिंहपुर जाने वाली सड़क में टोका गांव के पास काले रंग की बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने उसे रोकने की कोशिश की। 


जब वह नहीं रूका तो गोली चला दी जो सत्तू व्यवसायी मितेश के सिर के बगल से निकल गयी। जिसके बाद अपराधियों ने उसकी बाईक को धक्का देकर गिरा दिया। जिस कारण वह सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। तीनों अपराधियों ने गड्ढे में जाकर हथियार के बट से सिर पर हमला कर दिया और उसे घायल कर दिया। जिसके बाद पास रखे 5 हजार रुपये और मोबाइल छीनकर गम्हरिया की तरफ भाग गये। 


स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 की टीम को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को जेएनकेटी मेडिकल कालेज पुलिस ने पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित मितेश कुमार ने बताया की तीनों अपराधी काले रंग की स्पलेंडर बाईक पर सवार थे और घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए गम्हरिया की तरफ भाग निकले।