मदरसा में बच्ची को गोद में बैठाकर गंदी हरकत करता था मौलाना, थाने पहुंचा मामला तो हो गया फरार

मदरसा में बच्ची को गोद में बैठाकर गंदी हरकत करता था मौलाना, थाने पहुंचा मामला तो हो गया फरार

RANCHI: झारखंड में एक मदरसा के मौलाना की काली करतूत सामने आई है। मदरसा में पढ़ने जाने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ मौलाना गंदी हरकत करता था। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद आरोपी मौलाना मदरसा छोड़कर फरार हो गया है। मामला राजधानी रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक, ओरमांझी थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की पढ़ने के लिए मदरसा में जाती थी, जहां का मौलाना पढ़ाई के बहाने उसके साथ अश्लील हरकत करता था। मौलाना लड़की को अपनी गोद में बैठाकर उसे मोबाइल पर गंदे वीडियो दिखाता था और जब भी उसे मौका मिलात बच्ची के शरीर पर बैड टच करता था। मौलाना की हरकतों से बच्ची काफी परेशान थी।


इसी बीच एक दिन बच्ची ने मदरसा जाने से इनकार कर दिया। जब बच्ची के परिजनों ने उससे मदरसा नहीं जाने के कारण पूछा तो पहले तो वह कुछ भी बताने से कतरा रही थे लेकिन जब परिजनों ने सख्ती की तो उसने सारी सच्चाई बता दी। पीड़िता के पिता ने ओरमांझी थाना में शिकायत दर्ज कराई है। इस बात की जानकारी जैसे ही इलाके के लोगों को हुई वे मौलाना से पूछताछ करने के लिए मदरसा पहुंचे लेकिन तबतक आरोपी फरार हो चुका था। 


फिलहाल पुलिस आरोपी कि गिरफ्तारी की कोशिश में लगी है। सबसे बड़ी बात है कि आरोपी मौलाना पिछले दो साल से मदरसा में पढ़ा रहा था लेकिन उसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। इस घटना के बाद इलाके में तरह तरह की बातें की जा रही हैं। पुलिस आरोपी मौलाना के बारे में जानकारी जुटा रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।