बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा कोरोना संक्रमित, दरभंगा के SSP भी पॉजिटिव

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा कोरोना संक्रमित, दरभंगा के SSP भी पॉजिटिव

PATNA : बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. नेता भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं. बिहार सरकार के कई मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गये है तो वहीं जनता दल यूनाइटेड कार्यालय में भी भी कई कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गये हैं. अब बड़ी खबर बिहार कांग्रेस से जुड़ी आ रही है. 


बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. झा ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शुक्रवार को खुद मदन मोहन झा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह भी दी है.


उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं.'  

बता दें कि इससे पहले कोरोना की दूसरी लहर में भी पिछले साल मदन मोहन झा कोरोना संक्रमित हुए थे. बिहार कांग्रेस में अभी एक ही नेता के संक्रमित होने की खबर आई है.


वहीं दरभंगा के SSP अवकाश कुमार भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं. अवकाश कुमार बेगूसराय से दरभंगा के  SSP बनाये गये हैं. अवकाश कुमार दरभंगा में योगदान देने के बाद जांच में कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.  अवकाश कुमार बहादुरपुर पीएचसी में एंटीजन जांच में पाये गये कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.