मां के आशिक की हत्या करने वाले दो सगे भाईयों को पुलिस ने मुंगेर से पकड़ा, छत्तीसगढ़ पुलिस ले गयी साथ

मां के आशिक की हत्या करने वाले दो सगे भाईयों को पुलिस ने मुंगेर से पकड़ा, छत्तीसगढ़ पुलिस ले गयी साथ

MUNGER: मां के आशिक की हत्या मामले में फरार चल रहे दो सगे भाइयों को छत्तीसगढ़ पुलिस ने मुंगेर से गिरफ्तार किया। आरोपी की मां ने अपने दोनों बेटों पर प्रेमी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया था। मुंगेर पुलिस की मदद से छत्तीसगढ़ पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद दोनों को छत्तीसगढ़ लेकर पुलिस रवाना हुई है। 


दरअसल मामला छत्तीसगढ़ का है जहां की पुलिस आज मुंगेर पहुंची और हत्या के एक मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने छत्तीसगढ़ के जिला चापा के जहांगीर गांव में 11 दिसंबर 2019 को गला बदाकर हत्या की थी। मृतक की पहचान धरमबीर सिंह के रुप में हुई। शोभा देवी नाम की महिला का मृतक धर्मवीर सिंह के साथ अवैध संबंध था। उसने छत्तीसगढ़ पुलिस को बताया था कि धर्मवीर सिंह के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब वे लोग छत्तीसगढ़ में रहते थे तभी से यह सब चल रहा था। लेकिन इस बात की भनक उनके दोनों बेटों को लग गयी। फिर क्या था दोनों बेटों ने मिलकर प्रेमी धर्मवीर सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।


घटना की जांच में जुटी छत्तीसगढ़ पुलिस को शोभा देवी ने घटना में अहम जानकारी दी। जिसके बाद उसके दोनों बेटे छोटू सिंह और संदीप सिंह की गिरफ्तारी में पुलिस जुट गयी। इस दौरान छत्तीसगढ़ पुलिस ने मुंगेर पुलिस से संपर्क कर फरार दोनों आरोपियों की जानकारी दी जिसके बाद कई बार छत्तीसगढ पुलिस मुंगेर आई लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला।लेकिन इस बार पुलिस ने दोनों आरोपी छोटू सिंह और संदीप सिंह को गिरफ्तार करने में कामयाब रही। वहीं गिरफ्तार आरोपियों को मुंगेर न्यायालय में प्रस्तुत कर रिमांड लेकर छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हो गई।