लवर के शादी की बात सुन नाराज हुई मैरिड गर्लफ्रेंड,अब बॉयफ्रेंड के साथ कर दिया बड़ा कांड

लवर के शादी की बात सुन नाराज हुई मैरिड गर्लफ्रेंड,अब बॉयफ्रेंड के साथ कर दिया बड़ा कांड

MUZAFFARPUR :  इश्क में लोग अक्सर कुछ भी कर गुजरने को तत्पर होते हैं। लेकिन, कभी-कभी इश्क में लोग जान लेने को भी उतारू हो जाते हैं। अब एक ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां लव सेक्स और धोखा से जुड़ी खबरें निकल कर सामने आई है। जहां प्रेमिका ने अपने लवर के साथ बड़ा कांड कर दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार,जिले के सदर थाना क्षेत्र इलाके के एक बड़े मॉल में काम करने वाला युवक मुन्ना के साथ उसकी वर्षों पुरानी प्रेमिका ने बड़ा कांड कर दिया। प्रेमी मुन्ना अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ काफी लंबे से रिलेशनशीप में था। मुन्ना ने अपनी लवर की शादी से पहले से ही जुड़ा हुआ था। जबकि मुन्ना की शादी दिसंबर में होना तय हुआ था। 


वहीं, मुन्ना ने अपनी शादी से पहले अचानक अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने का प्लान बनाया। उसके बाद उसने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को कॉल कर मिलने बुलाया। उसके बाद दोनों एक बंद कमरे में मुलाकात भी किया। लेकिन, इस मुलाकात के दौरान ही प्रेमिका ने मुन्ना के साथ बड़ा कांड कर दिया। यहां प्रेमिका ने अपने साथ रखी ब्लेड से अपने प्रेमी मुन्ना का गुप्तांग काट दिया। 


उधर, इस घटना को लेकर जब जानकारी हासिल की गई तो मालूम हुआ कि प्रेमिका मुन्ना की शादी को लेकर नाराज हो गई। इसलिए सेक्स के बाद अपने प्रेमी का गुप्तांग काट दिया। वहीं गुप्तांग कटने के बाद आनन फानन में मुन्ना दोस्तों के साथ निजी अस्पताल पहुंचा। जहां उसका इलाज जारी है। हालांकि, परिजन इस बात से इंकार कर रहे हैं कि इस घटना में प्रेमिका का कोई भूमिका ह। लेकिन, मुन्ना के दोस्तों ने इस घटना की जानकारी दी है।