लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गैस एजेंसी के कर्मचारी को मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गैस एजेंसी के कर्मचारी को मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल

SAMASTIPUR: इस वक्त की बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने गैस एजेंसी के गोदाम में लूटपाट की कोशिश की। जब अपराधियों को सफलता नहीं मिली तब ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में गैस गोदाम के कर्मचारी को दो गोली लग गयी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये।। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 


समस्तीपुर में आपराधिक घटनाओ में बेतहाशा वृद्धि होती जा रही है। बुधवार को दिनदहाड़े समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंभू पट्टी स्थित गिरीश गैस एजेंसी के गोदाम पर बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट की कोशिश की लेकिन अपने इरादे में कामयाब नहीं होने पर अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस दौरान गोदाम का एक कर्मचारी संजीव कुमार सिंह को दो गोली लग गई। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने डीएमसीएच रेफर कर दिया लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक घायल शख्स का इलाज समस्तीपुर के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार लूटपाट के मकसद से बाइक सवार अपराधी अचानक गैस गोदाम में पहुंचे औऱ लूटपाट की कोशिश करने लगे।लेकिन मौके पर एजेंसी के कर्मियों और स्थानीय लोगों द्वारा विरोध करने पर अपराधी फायरिंग करने लगे। इसी दौरान एजेंसी के कर्मी को गोली लग गई। बाद में सभी अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गई है। वही घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।


गौरतलब है कि इसे पहले भी इसी गैस एजेंसी में लूट की घटना को अंजाम  दिया गया था। जिले में हो रहे लगातार आपराधिक घटनाओं से इलाके के लोग सकते में हैं। कुछ दिन पहले ही दलसिंहसराय में सुधा एजेंसी पर हुए डबल मर्डर और लूट मामले में पुलिस को अब तक सफलता नहीं मिल पाई है। वहीं आज इस  वारदात को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को एक बार फिर से चुनौती दे दी है।